मनोरंजन

मिड वीक इविक्शन में क्या बेघर होगी यह मजबूत खिलाड़ी?

बिग बॉस 13 का सफ़र ग्रैंड फिनाले के बेहद नज़दीक पहुंच गया है और अब खेल में दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं। घरवालों की सांसे तेज़ हो रही हैं तो दर्शकों की धड़कनें बढ़ रही है। कौन रहेगा, कौन बाहर होगा। अब मिड वीक इविक्शन की प्रक्रिया भी शुरू होने वाली है। 

विशाल आदित्य सिंह के बेघर होने के बाद बिग बॉस 13 में अब सात कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ कौर, आसिम रियाज़, रश्मि देसाई, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बचे हैं। फिनाले में 5 कंटेस्टेंट्स पहुंचेगे, यानि दो प्रतिभागियों को अभी बेघर होना है। इन सभी में सबसे कमज़ोर आरती सिंह

माहिरा शर्मा को माना जा रहा है। आरती जहां इंडिपेंडेंट खेल रही हैं, वहीं माहिरा का खेल पारस से जोड़कर देखा जा रहा है। शो में कई बार यह बात उठ चुकी है कि माहिरा पारस के निर्देशन में खेल रही हैं। हालांकि माहिरा इन बातों का जमकर विरोध करती रही हैं और ख़ुद को पारस की शैडो में नहीं मानती। 

सलमान ख़ान भी वीकेंड का वार एपिसोड्स में माहिरा को चेता चुके हैं, मगर माहिरा ख़ुद को स्वतंत्र खिलाड़ी कहती रही हैं। मगर, अब जो ख़बरें आ रही हैं, वो माहिरा के लिए अच्छी नहीं हैं। बिग बॉस के फैन पेजों पर सोशल मीडिया में यह ख़बर आ रही है कि माहिरा शर्मा मिड वीक इविक्शन में घर से बाहर हो सकती हैं। मिड वीक इविक्शन 19वें हफ़्ते में होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button