बॉलीवुड

अमिताभ बच्चन की साल की पांचवीं फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, इस कलाकार के साथ करेंगे वापसी

मराठी फिल्म ‘एबी आणि सीडी’ का पहला पोस्टर सामने आ चुका है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा विक्रम गोखले अहम किरदार में हैं। फिल्म के पोस्टर पर विक्रम गोखले और अमिताभ बच्चन अगल-बगल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में बिग बी, विक्रम गोखले को कुछ समझाते हुए दिख रहे हैं। फिल्म में दोनों दोस्त बने हुए हैं। वहीं पोस्टर के पीछे की तरफ कुछ बुजुर्ग आदमी और औरत बैठे नजर आ रहे हैं। यह फिल्म मिलिंद लेले द्वारा निर्देशित की जाएगी। अक्षय बारदापुरक (प्लानेट मराठी प्रोडक्शन), गोल्डन रेशियो फिल्म्स और केवी रेड्डी प्रोडक्शन के बैनर तले बनी यह फिल्म  13 मार्च 2020 को रिलीज होगी।  

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और विक्रम गोखले सबसे पहले फिल्म ‘अग्निपथ’ में नजर आए थे। उस फिल्म में बिग बी ने जहां विजय दीनानाथ चौहान का किरदार निभाया था तो वहीं विक्रम गोखले कमिश्नर एम.एस. गायतोंडे बने हुए थे। दोनों की जोड़ी दर्शकों द्वारा खूब सराही गई थी। इसके अलावा वे दोनों ‘खुदा गवाह’ और ‘अकेला’ जैसी फिल्मों में भी नजर आए। अब देखना दिलचस्प होगा फिर एक बार दोनों की जोड़ी दर्शकों द्वारा कितनी सराही जाती है। 

उल्लेखनीय है कि इस साल अमिताभ बच्चन की एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज हो रही हैं। ‘एबी आणि सीडी’ के बाद 17 अप्रैल 2020 को शूजित सरकार निर्देशित फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ रिलीज होगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना भी अहम किरदार में हैं। इसके बाद रूमी जाफरी की फिल्म ‘चेहरे’ दस्तक देगी। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत यह फिल्म 17 जुलाई 2020 को रिलीज होगी। ‘चेहरे’ के बाद 8 मई 2020 को मराठी निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म ‘झुंड’ दस्तक देगी। इस फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में हैं। वहीं साल के अंत में 4 दिसंबर को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी अहम रोल में हैं।   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button