सैयद मोदी इंटरनेशनल: सौरभ का सपना रन हार के साथ समाप्त होता है

0
7

लखनऊ: सैयद मोदी इंटरनेशनल टूर्नामेंट में भारतीय शटलर सौरभ वर्मा का शानदार प्रदर्शन समाप्त होने के बाद पुरुष एकल में चीनी ताइपे के वांग त्ज़ु वेई से सीधे गेम में हार गए। इस साल हैदराबाद और वियतनाम में दो BWW सुपर 100 खिताब जीतने वाले 26 वर्षीय भारतीय 15-21 17-21 से पिछड़ गए और 48 मिनट की शिखर वार्ता में दुनिया के 22 त्ज़ु वेई को अपने पहले सुपर में बाहर होने का मौका नहीं मिला 30।

सौरभ इस साल मार्च में टोंग यू काई कप में त्ज़ु वेई से कम हार गए, 1-1 के सिर-टू-हेड रिकॉर्ड के साथ शिखर सम्मेलन में आए। भारतीय खिलाड़ी, जो शुक्रवार को कोरिया के हीओ क्वांग ही पर सेमीफाइनल की जीत के दौरान 75 मिनट तक कोर्ट में रहे, फाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सके क्योंकि त्ज़ु वी ने तीन साल में अपना पहला खिताब जीता।

शुरुआत में सौरभ के साथ युगल जोड़ी लंबी रैलियों में 1-3 से पीछे थी, लेकिन भारतीय जल्द ही इसे 4-3 से अपने पक्ष में करने में सफल रहे। सौरभ ने अपने विरोधियों से त्रुटियों की प्रतीक्षा की और 7-4 के लाभ को हासिल करने के लिए किसी भी कमजोर रिटर्न की सजा दी। तब त्ज़ु वी ने नेट के करीब खेलने की कोशिश की और इसने काम किया क्योंकि उसने न केवल 8-8 पर बराबरी हासिल की बल्कि 10-8 से बढ़त बना ली।