क्रिकेट

फाफ डु प्लेसी का बयान: ये क्रिकेटर आज नहीं खेल रहा है क्योंकि मेरी बहन के साथ बेड में होगा

खेल के मैदान पर खिलाड़ी हमेशा अपने प्रदर्शन से लोगों को अक्सर हैरान करते रहते हैं और सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन कभी-कभी खिलाड़ी अपने अजीबोगरीब बयानों से लोगों को हैरान कर देते हैं और सुर्खियों में बने रहते हैं. ऐसा ही कुछ बयान साउथ अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसि ने दिया है, जिसे सुनकर आप भी सन्न रह जाएंगे.

दरअसल साउथ अफ्रीका में इन दिनों मजांसी क्रिकेट लीग (Mzansi Super League 2019) चल रहा है. रविवार को नेल्सन मंडेला बे जायंट्स के खिलाफ खेल रही पार्ल रॉक्स के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने टॉस के बाद बेहद विवादित बयान दिया. डु प्लेसी से टॉस के बाद जब उनसे टीम में हुए बदलावों पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, “टीम में एक बदलाव है. हार्डस विलजॉन आज नहीं खेल रहे हैं क्योंकि वो मेरी बहन के साथ बेड पर होंगे क्योंकि दोनों की कल ही शादी हुई है.”

डु प्लेसी के इस बयान को सुनकर सब चौंक गए वहीं सवाल पूछने वाला कमेंटेटर अपनी हंसी नहीं रोक पाया. फैफ डु प्लेसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बता दें कि फैफ डु प्लेसि की बहन रेमी राइनर्स से हार्डस विलजॉन की सगाई अप्रैल में हुई थी. दोनों ने अब जाकर शादी की है. हार्डस विलजॉन की अगर बात करें तो इन्होंने साउथ अफ्रीका के लिए सिर्फ एक ही मैच खेला है. हालांकि वह टी20 लीग के मुकाबलों में अक्सर खेलते दिखते हैं. आईपीएल में भी हार्डस विलजॉन पंजाब की टीम की ओर से खेलते दिखेंगे.

वहीं अगर इस मुकाबले की बात करें तो पार्ल रॉक्स ने इस मुकाबले को 12 रन से जीता. पार्ल रॉक्स के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने 19 गेंदों में 22 रन बनाए. वहीं डेलपोर्ट ने सबसे ज्यादा 39 रन बनाए जिसकी बदौलत टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 168 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी नेल्सन मंडेला बे जायंट्स टीम 6 विकेट गवां कर 156 रन ही बना सकी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button