पॉलिटिक्स

नए साल में भी झलकी संजय राउत की नाराजगी, फेसबुक पर लिखा- ऐसे व्यक्ति को संभाल कर रखिए

शिवसेना के वरिष्‍ठ नेता और पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक संजय राउत ने अपने खास अंदाज में नए साल की शुभकामनाएं दी हैं. महाराष्ट्र में महा विकास आघाडी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार में अपने भाई सुनील राउत को शामिल नहीं किए जाने से नाराज बताए जा रहे संजय ने इसके लिए फिर से सोशल मीडिया का चुना है. उनके फेसबुक पोस्ट में नाराजगी झलकती दिखी.

संजय राउत ने बुधवार को फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘ हमेशा ऐसे व्यक्ति को संभाल कर रखिए, जिसने आपको ये तीन भेंट दी हो, साथ, समय और समर्पण.’

इससे पहले उन्होंने मंगलवार रात को ट्वीट कर लोगों को नए साल की बधाई देते हुए लिखा था, ‘साल जरूर बदल रहा है, लेकिन साथ नहीं. स्‍नेह सदा बना रहे…’

संजय राउत की बधाई और शुभकामना संदेश एक बार फिर से भाई को मंत्री पद ना मिलने से नाराजगी की तरफ इशारा कर रहा है. हालांकि पार्टी से नाराजगी की बात का उन्होंने पहले खंडन किया था. राउत ने कहा था कि उनका परिवार ठाकरे परिवार के साथ हमेशा बना रहेगा. उन्होंने कहा था कि न पार्टी की गठबंधन सरकार में शिवसेना के पास सीमित विकल्प थे. इसके बावजूद सियासी गलियारों से उनकी नाराजगी की खबर दूर नहीं हो रही है.

इससे पहले उद्धव ठाकरे के कैबिनेट विस्तार के दौरान शपथ ग्रहण समारोह में उनके नहीं आने के बाद इन खबरों ने तूल पकड़ा था. तब उन्होंने कहा था कि हमें नये चेहरों को भी मौका देना था.

बीते काफी समय से संजय राऊत अपनी टि्वटर हैंडल और फेसबुक के जरिए खास अंदाज में इस तरह का पोस्ट करके अपनी बात रखते रहे हैं. खासतौर पर जब महाराष्ट्र में बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़कर शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस की सरकार बनाने की बातचीत चल रही थी. संजय राउत शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे के जीवन पर बनी फिल्म ठाकरे के सह लेखक भी रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button