मनोरंजन

TRP लिस्ट में फिर फिसला सलमान ख़ान का शो बिग बॉस 13

ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च काउंसिल (BARC) ने 2020 के तीसरे हफ़्ते की रेटिंग्स जारी कर दी हैं। तीसरे हफ़्ते में सलमान ख़ान के सेलेब्रिटी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ को एक बार फिर झटका लगा है। शहरी क्षेत्रों की रेटिंग्स के अनुसार, शो दो पायदान खिसकर पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। गनीमत यह है कि शो टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब रहा। दूसरे हफ़्ते में कलर्स का यह शो तीसरे स्थान पर रहा था। 

शहरी इलाक़ों में ज़ीटीवी का शो ‘कुंडली भाग्य’ अभी भी सबसे लोकप्रिय बना हुआ हुआ। दूसरे स्थान पर कलर्स का ‘छोटी सरदारनी’ शो है, जबकि तीसरा स्थान भी कलर्स के नाम है। चैनल का ‘नागिन भाग्य का ज़हरीला खेल’ शो तीसरे स्थान पर रहा। वहीं, चौथा स्थान स्टार प्लस के शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ को मिला है।

ग्रामीण इलाक़ों की बात करें तो टॉप 5 में दंगल चैनल के शोज़ हैं। पहले स्थान पर ‘महिमा शनिदेव की’, दूसरे स्थान पर ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’, तीसरे स्थान द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण’, चौथे स्थान पर ‘बंदिनी’ और पांचवें स्थान पर ‘कितनी मोहब्बत है’ शो रहा है। ग्रामीण इलाक़ों में दर्शकों की पसंद में ज़्यादा बदलाव नहीं हुआ है। ‘द्वारकाधीश भगवान श्री कृष्ण’ एक पायदान नीचे खिसका है, जबकि ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ दो पायदान ऊपर गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button