प्रियंका को डैनी काये ह्यूमैनिटेरियन अवॉर्ड प्रदान किया गया।

0
7

बॉलीवुड डेस्क. ग्लोबल स्टार और यूनिसेफ की गुडविल एम्बेसडर प्रियंका चोपड़ा को न्यूयॉर्क के प्रतिष्ठित समारोह ‘यूनिसेफ स्नो फ्लेक बॉल’ में सम्मानित किया गया। प्रियंका को डैनी काये ह्यूमैनिटेरियन अवॉर्ड प्रदान किया गया। इस अवॉर्ड के लिए पीसी को यूनाइटेड नेशन्स चिल्ड्रन्स फंड द्वारा नॉमिनेट किया गया था।

क्या है स्नोफ्लेक बॉल : यह न्यूयॉर्क का सबसे प्रतिष्ठित अवॉर्ड समारोह है, जिसमें यूनिसेफ की ओर से मानवता की भलाई के लिए काम करने वाले लोगों को अवॉर्ड्स दिए जाते हैं। इस बार यह समारोह 3 दिसम्बर को हुआ। इसमें ड्रेस कोड में ब्लैक टाई अनिवार्य की गई है। प्रियंका के अलावा ‘स्प्रिट ऑफ कम्पेशन अवॉर्ड’ यूनिसेफ सपोर्टर्स मर्जोलेन और इवाउट स्टीन बर्जेन को मिला।  

इन फिल्मों में आएंगी नजर : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2 दिसंबर को शादी की पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। इस अवॉर्ड के दौरान वे अकेले ही नजर आईं, निक उनके साथ नहीं थे। पीसी ने रेड गाउन कैरी किया था। उन्होंने पोनी टेल के साथ डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए थे। प्रियंका इन दिनों राजकुमार राव के साथ नेटफ्लिक्स ‘द व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग कर रही हैं। जल्द ही वे ‘वी कैन बी हीरोज’ में भी नजर आएंगी।