मनोरंजन

एवेंजर्स एंडगेम के निर्देशकों के साथ काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस ने दी बधाई

शादी के बाद पहली बार प्रियंका चोपड़ा किसी हॉलीवुड प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। एवेंजर्स एंडगेम फेम रूसो ब्रदर्स इस प्रोजेक्ट को बना रहे हैं। इसका नाम होगा CITADEL। यह एक मल्टी स्टारर स्पाई सीरीज होगी और दोनों यूएस के मदरशिप एडिशन में नजर आएंगे। बता दें, रिचर्ड मैडेन को बॉडीगॉर्ड और गेम ऑफ थ्रोन्स के एक्टर के रूप में जाने जाते हैं।

प्रियंका ने इस प्रोजेक्ट में काम करने की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी है। प्रियंका ने लिखा, नई सीरीज में सुपर टैलेंटेड रिचर्ड मैडेन और और अविश्वसनीय रूसो ब्रदर्स के साथ काम करने का इंतजार नहीं कर सकती। तैयार हो जाओ! CITADEL एक बहुस्तरीय वैश्विक फ्रेंचाइजी होगी, जिसमें भारत, इटली और मैक्सिको के स्थानीय भाषा निर्माण शामिल हैं। यह जल्द ही अमेजॉन पर उपलब्ध होगी।

इस खास मौके पर प्रियंका के पति निक जोनस ने भी उन्हें बधाई दी। निक ने ट्वीट किया- बधाई…इसका बेसब्री से इंतजार है प्रियंका चोपड़ा। इसके बाद प्रियंका ने निक को शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- थैंक यू बेबी, बहुत सारा प्यार। इससे पहले प्रियंका ड्वेन जॉनसन ‘द रॉक’ की फिल्म बेवॉच, क्लेयर डेंस और जिम पार्सन्स की ए किड लाइक जेक और रिबेल विल्सन की इजंट इट रोमांटिक में नजर आ चुकी हैं। हॉलीवुड की क्वांटिको सीरीज उनकी सबसे ज्यादा ख्याति प्राप्त सीरीजों में से एक है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button