मनोरंजन

Pati Patni Aur Woh एक्ट्रेस अनन्या पांडेय बनेंगी विजय देवरकोंडा की हीरोइन

अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। विजय पुरी जगन्नाथ निर्देशित फ़िल्म फाइटर से हिंदी सिनेमा में अपनी पारी शुरू कर रहे हैं। यह मेगा बजट एक्शन फ़िल्म है, जिसमें विजय ज़बर्दस्त एक्शन करते दिखेंगे। फाइटर दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ हिंदी में भी बनायी जा रही है। हिंदी फ़िल्म की ज़िम्मेदारी करण जौहर ने उठायी है। अब तक फ़िल्म की बाक़ी स्टार कास्ट का एलान नहीं किया गया है, मगर ख़बरों की मानें तो अनन्या पांडेय विजय की लीडिंग लेडी बन सकती हैं।

बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट की ख़बर के अनुसार, फाइटर के लिए अनन्या पांडेय का नाम रेस में सबसे आगे है। यह रोल पहले जाह्नवी कपूर को ऑफ़र किया गया था, मगर उनके पास डेट्स नहीं थीं। अनन्या ख़ुद भी विजय देवरकोंडा की फैन हैं, लिहाज़ा उन्होंने इस रोल के लिए अपनी स्वीकृति दे दी है। दोनों साथ में एक फन फोटोशूट भी कर चुके हैं और अब फ़िल्म के पहले शेड्यूल के लिए तैयार हो रही हैं। अनन्या ने करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से 2018 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो पति पत्नी औल वो में नज़र आयीं, जो कमर्शियली कामयाब रही थी। 

विजय, कबीर सिंह की रिलीज़ के बाद हिंदी दर्शकों के बीच काफ़ी लोकप्रिय हो गये हैं। कबीर सिंह में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं, मगर बेहद चर्चित फ़िल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक होने की वजह से विजय भी भी चर्चाओं में आ गये। अर्जुन रेड्डी में विजय ने मुख्य भूमिका निभायी थी। विजय की अगली रिलीज़ तेलुगु फ़िल्म वर्ल्ड फेमस लवर है, जो वेलेंटाइन डे पर रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button