पॉलिटिक्स

संसदीय दल की बैठक: राजनाथ सिंह ने बीजेपी सांसदों के बीच गैर-मौजूदगी पर पीएम मोदी के असंतोष की बात की

NEW DELHI: बीजेपी सांसदों की संसद से गैरहाजिरी का मुद्दा मंगलवार को संसदीय दल की बैठक में वरिष्ठ नेता के साथ उठाया गया। राजनाथ सिंहप्रधान मंत्रीनरेंद्र मोदीकई बार उनकी पर्याप्त उपस्थिति की कमी पर असंतोष।

सूत्रों के मुताबिक, सिंह ने पार्टी के सांसदों को बड़ी संख्या में मौजूद रहने को कहा, जब गृह मंत्री अमित शाह ताल ठोकते हैं नागरिकता (संशोधन) विधेयक, क्योंकि उन्होंने दावा किया कि यह मसौदा कानून उतना ही महत्वपूर्ण है जितना कि निरस्त करने का कदमअनुच्छेद 370।

विपक्ष की आलोचना को खारिज कियानागरिकता विधेयक, जो नागरिकता देने के लिए करना चाहता हैगैर-मुस्लिम शरणार्थीसे q पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान अगर उन्हें वहां धार्मिक उत्पीड़न का सामना करना पड़ा, तो सिंह ने कहा कि भाजपा ने हमेशा देश और उसके लोगों को एकजुट करने के लिए काम किया है।

उन्होंने भाजपा सांसदों से संसद में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए कहा क्योंकि यह आने वाले दिनों में प्रमुख बिल लेने जा रहा है। मंत्री ने सांसदों के बीच अनुपस्थिति के खिलाफ समय और फिर से बात की, लेकिन यह मुद्दा बरकरार है।

महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने संबोधन में, लड़ाई में अपने मंत्रालय के प्रयासों पर प्रकाश डाला कुपोषणगर्भवती महिलाओं और शिशुओं के बीच, और कहा कि इसने इस संबंध में एक महीने में रिकॉर्ड 3.5 लाख कार्यक्रम आयोजित किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button