मनोरंजन

पंकज त्रिपाठी ने पत्नी मृदुला के लिए लिखा खुला खत, कहा- ‘प्रेम को शब्द प्रकट नहीं कर पाते’

कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुके पंकज त्रिपाठी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं । अपने फैंस के लिए वो कुछ ना कुछ शेयर करते हैं । हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने एक पोस्ट शेयर किया है । इसमें वो अपने प्रेम का इजहार करते नजर आ रहे हैं । दरअसल, पंकज ने ये पोस्ट वैलेंटाइन डे के मौके पर शेयर किया था जो अब वायरल हो रहा है ।

पंकज ने एक खुला खत लिखा है जो उनकी बेटी और पत्नी मृदुला त्रिपाठी के लिए है । इस भावुक पोस्ट के साथ ही पंकज ने उन्हें वैलेंटाइन डे विश किया है । इस पोस्ट में पंकज त्रिपाठी ने बताया कि किस तरह 26 साल पहले उन्होंने वैलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी को हेयरबैंड गिफ्ट किया था । पोस्ट के साथ पंकज ने पत्नी और बेटी की तस्वीर भी शेयर की है । 

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘एक पक्ष मेरा कमजोर है, प्रेम को शब्दों में प्रकट कर पाना, काम कर रहा हूं । कुछ समय में ठीक हो जाए । 26 साल पहले 14 फरवरी के दिन एक हेयर बैंड गिफ्ट किया था इनको और बात बन गई थी । तदुपरांत कितने बेशकीमती तोहफे दिए, लिए पर अंतस में रुमानियत लिए वो बैंड ही बैठा है । मैं वो अभिनेता हूं, जो सिर्फ शब्दों से प्रकट नहीं करता सोनू”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button