पॉलिटिक्स

सऊदी अरब के कश्मीर पर समिट बुलाने को लेकर ओवैसी का पीएम नरेंद्र मोदी पर वार

हैदराबाद
जम्मू-कश्मीर को लेकर सऊदी अरब की ओर समिट बुलाए जाने के फैसले पर असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। ओवैसी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर वार करते हुए कहा कि उन्होंने भारतीय मुस्लिमों के मुद्दों का अंतरराष्ट्रीयकरण कर दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसा करते हुए पीएम मोदी ने सऊदी अरब और संयुक्त राष्ट्र के साथ देश के आर्थिक संबंधों का भी गलत आकलन किया है।
उन्होंने ट्वीट किया, ‘मोदी ने भारतीय मुस्लिमों के मुद्दों का अंतरराष्ट्रीयकरण कर दिया है। लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने सऊदी अरब और यूएई के साथ आर्थिक संबंधों का गलत आकलन किया है।’ सऊदी अरब और यूएई के लिए ओवैसी ने MbZ/S टर्म का इस्तेमाल किया है, जिसका मतलब सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान और यूएई के सुल्तान मोहम्मद बिन जायद अल नाहन से है।

Asaduddin Owaisi

@asadowaisi
Modi has internationalised the Indian Muslim issue, but seems to have miscalculated his economic friendship with MbZ/S
Now the Muslim world is debating reactions to India’s actions on Kashmir and CAA-NPR-NRC, and this includes an already angry Iran.

In concession to Pakistan, Saudi Arabia to host OIC meet on Kashmir | India News – Times of India
India News: NEW DELHI: In a move that could impact ties with India, Saudi Arabia has agreed to hold a special foreign ministers’ meeting of the Organisation of Is.

ओवैसी ने कहा कि अब मुस्लिम जगत में कश्मीर को लेकर चर्चा हो रही है। इसके अलावा नागरिकता संशोधन कानून, नैशनल पॉप्युलेशन रजिस्टर और नैशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस पर भी चर्चा हो रही है। यही नहीं इसमें ईरान भी शामिल है, जो पहले से ही इन मुद्दों को लेकर भारत से नाराज चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button