बिजनेस

OnePlus उपयोगकर्ता एसएमएस के AI उन्नयन का आनंद लें

चेन्नई: दो दशकों में पहली बार, व्हाट्सएप और अन्य मैसेजिंग प्लेटफॉर्म द्वारा पेश किए गए प्रतिद्वंद्वी उपयोगकर्ताओं के अनुभव के उन्नयन के लिए हमारे फोन में विनम्र एसएमएस सुविधा निर्धारित है। स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने पारंपरिक एसएमएस प्लेटफॉर्म को उपयोगकर्ताओं के लिए अव्यवस्था के माध्यम से नेविगेट करने के लिए मेकओवर देने के लिए स्मार्ट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Gupshup के साथ भागीदारी की है। पार्टियों ने सौदे के वित्तीय विवरण का खुलासा नहीं किया।

यद्यपि हमारे एसएमएस इनबॉक्स में बुनियादी नियम-आधारित वर्गीकरण पहले भी देखे गए हैं, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) समाधान लगभग आठ श्रेणियों में गहन वर्गीकरण के लिए अनुमति देता है जैसे प्रचारक, लेन-देन, ओटीपी, व्यक्तिगत और अन्य। विज़ुअलाइज़ेशन फ़ीचर सादे पाठ संदेश लेता है और उन्हें संरचित कार्ड के रूप में प्रदर्शित करता है, एक क्षमता शुरू में विशिष्ट संदेश प्रकारों जैसे बिल रिमाइंडर, भुगतान सूचनाएं, तक सीमित है, रिचार्ज अलर्ट, वन-टाइम पासवर्ड, कैब बुकिंग आदि।

स्मार्ट एसएमएस इनबॉक्स भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च किए गए वनप्लस 7 प्रो पर उपलब्ध होगा, साथ ही पुराने वनप्लस स्मार्ट फोन एक नवीनतम सॉफ्टवेयर अपग्रेड पोस्ट करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button