latest

MyYogiRocks पर चहका Twitter, नंबर वन पर हुआ ट्रेंड Gorakhpur News

[: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को विधानसभा में सीएए हिंसा (CAA violence) को लेकर जमकर गरजे थे। इस दौरान उन्होने उपद्रवियों से लेकर विपक्ष पर अनेको वार किए। सीएम के भाषण के दौरान विधानसभा में खूब तालियां बजी तो एक बाद तक सोशल मीडिया पर योगी के भाषण की जमकर वाहवाही हुई. देखते ही देखते ट्विटर पर #MyYogiRocks ट्रेंड करने लगा। यूजर्स लगातार सीएम योगी के भाषण को लगातार ट्वीट और रिट्वीट कर रहे थे।
[20/02, 10:19 PM] Dipankita: जो निर्दोषों को सताएगा तो उसको उसी की भाषा में समझाएंगे

मुख्यमंत्री ने सदन में कहा कि आज जो लोग सदन में संविधान की दुहाई देते हैं वहीं लोग उसे तार-तार किया करते थे। इसी सदन में कागज के गोले फेंके जाते थे। जिन लोगों ने महिलाओं की इज्जत को तार-तार किया वो महिला सशक्तिकरण की बात करते है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र की आड़ में अगर कोई निर्दोषों को सताएगा तो उसको उसी की भाषा में समझाएंगे।

विपक्ष की सहानुभूति जनता के प्रति नहीं

योगी ने कहा कि 19 और 20 दिसंबर को जो लोग संविधान और तिरंगे की आड़ लेकर धरने पर बैठे थे, उनके प्रति विपक्ष की पूरी सहानुभूति है। लेकिन विपक्ष प्रदेश की 23 करोड़ जनता के प्रति सहानुभूति नहीं रखता है, अगर रखता होता तो सदन से वॉकआउट नहीं किया करता। 2 और 3 अक्टूबर 2019 को 36 घंटे सदन में गंभीर चर्चा हुई लेकिन विपक्ष बाहर रहा।
[

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button