बिहार

Muzaffarpur Shelter Home Case: तेजस्वी व राबड़ी का CM नीतीश से सवाल- कहां है मूंछ-तोंद वाला अंकल?

देश-दुनिया को हिलाकर रख देने वाले बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामला (Muzaffarpur Shelter Home Case)  के मुकदमे में सोमवार को अहम दिन था। दिल्ली की साकेत कोर्ट (Saket Court) ने कांड के मास्‍टरमाइंड ब्रजेश ठाकुर (Brajesh Thakur) सहित 19 आरोपितों को दोषी करार दिया। कोर्ट के इस फैसले के बाद बिहार विधान सभा (Bihar Assembly) तथा विधान परिषद (Bihar Legislative Council) में नेता प्रतिपक्ष (Leader of Opposition) क्रमश: तेजस्‍वी यादव (Tejaswi Yadav) तथा उनकी मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने मुख्यमंत्री (Chief Minister) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को सीधे निशाने पर लेते हुए उनपर कइ गंभीर आरोप लगाए।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्‍यमंत्री (CM) नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्‍होंने लिखा कि आखिरकार नीतीश कुमार के परम शिष्य ब्रजेश ठाकुर को कांड में दोषी पाया गया। साथ ही कई बड़े लोगों को बचाने का भी आरोप लगाया। उन्‍होंने पूछा कि वो मूंछ और पेट-तोंद वाले अंकल को कहां छुपा दिए? तत्कालीन मंत्री मंजू वर्मा (Manju Verma) को क्यों बर्खास्त किया? ब्रजेश के अलावा अन्‍य एनजीओ संचालकों का क्या हुआ?

इस मामले में राबड़ी देवी ने भोजपुरी भाषा में ट्वीट नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए। उन्‍होंने कहा कि इस मामले में लड़कियों ने तोंद व मूंछ वाले अंकल का नाम लिया था, लेकिन दोषी पाए गए लोगों में वह शामिल नहीं है। नीतीश सरकार को चाहिए कि वह बालिका गृह की मासूम पीड़ितों के साथ हुए दुष्‍कर्म के लिए बिहार की बेटियों से माफी मांगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button