बॉलीवुड

Mardaani 2 Box Office Collection Day 7: मर्दानी 2 ने 7वें दिन भी मचाया गदर, कमाए 28.05करोड़

Box Office Collection Day7: रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म ‘मर्दानी 2 (Mardaani 2)’ को रिलीज हुए 7दिन हो चुके हैं। 13 दिसम्बर को सिनेमाघरों में लगी मर्दानी ने अब तक 28.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2’ का पहला वीकेंड शानदार रहा। वहीं दूसरे वीकेंड के पहले दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है।पहले हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 3.80 करोड़ रुपये, शनिवार को 6.55 करोड़ रुपये, रविवार को 7.80 करोड़ रुपये, सोमवार को 2.85 करोड़ रुपये, मंगलवार को 2.65 करोड़ रुपये, बुधवार को 2.25 करोड़ रुपये और गुरुवार को 2.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया। गुरुवार के 2.15 करोड़ के साथ कुल कलेक्शन 28.05 करोड़ रुपये हो गया है

फिल्म की कहानी एक साइको किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है। इसके बाद शिवानी शिवाजी रॉय (रानी मुखर्जी) को उसे पकड़ने की जिम्मेदारी दी गई। दमदार कहानी के बावजूद ‘मर्दानी 2’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन अब कमाई में तेजी से उछाल देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि फिल्म की कहानी मर्दानी (Mardaani) के पहले पार्ट से ज्यादा दमदार और थ्रिलिंग बताई जा रही है। ‘मर्दानी’ 2014 में रिलीज हुई थी, जिसमें रानी ने शिवानी रॉय नामक एक पुलिसकर्मी का किरदार निभाया था जो नाबालिग लड़कियों की तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button