मनोरंजन

जानें क्यों क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित हुईं दीपिका, स्पीच में बताई डिप्रेशन की कहानी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। दीपिका पादुकोण को दावोस में होने वाली वार्षिक बैठक में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर क्रिस्टल अवॉर्ड के साथ अपनी तस्वीर भी साझा की है। दीपिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गई है।

सम्मान मिलने के बाद दीपिका ने कहा कि डिप्रेशन और तनाव के बारे में लोग खुलकर बात नहीं करते हैं लेकिन इसको भी दूसरी बीमारियों की तरह ही समझना चाहिए। इसका भी इलाज हो सकता है। वहीं दीपिका ने सार्वजनिक मंच पर अपना डिप्रेशन का अनुभव भी साझा किया। सोशल मीडिया पर दीपिका की स्पीच को काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स इसे जमकर शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि दावोस में होने वाली ये मीटिंग आज (21 जनवरी) से ही शुरू हुई है। दीपिका को ये सम्मान उनके द्वारा मेंटल हेल्थ को लेकर किए गए कार्य के लिए दिया गया है। याद दिला दें कि जब इस सम्मान की घोषणा की गई थी तो दीपिका का नाम चयन किए जाने के बाद फोरम की ओर से कहा गया था कि दीपिका एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित अभिनेता, फैशन आइकन हैं मेंटल हेल्थ एंबेसडर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button