कर्नाटक विधानसभा उपचुनाव: बीएस येदियुरप्पा का कहना है कि भाजपा सभी 15 निर्वाचन क्षेत्रों को जीतेगी, फरवरी में किसान-समर्थक चुनाव का वादा

0
4

बेंगलुरु: 5 दिसंबर को उपचुनावों में जा रही सभी 15 सीटों पर भाजपा के जीतने के बारे में आत्मविश्वास से भरे, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने मंगलवार को कहा राज्य में एक स्थिर सरकार होगी और वह फरवरी में “किसान समर्थक” बजट पेश करेगी।

यह देखते हुए कि कांग्रेस और जद (एस) केवल उप-चुनाव के बाद संभावित गठजोड़ के बारे में बयान दे रहे थे, लेकिन जमीन पर कुछ भी नहीं हो रहा था, उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां पहले से ही हैं हार मान ली।

दो बार सभी 15 निर्वाचन क्षेत्रों का दौरा किया है और हमारी उम्मीद से परे, हर जगह भाजपा का माहौल है। मैंने पहले ही कहा है कि हम सभी पंद्रह निर्वाचन क्षेत्रों को जीतेंगे, “येदियुरप्पा दावा किया।

हुबली में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, कांग्रेस और जद (एस) के नेता एकजुट होने के बारे में बयान देते रहे हैं, लेकिन जमीन पर कुछ भी नहीं हो रहा था। (जेडीएस के नेता) कुमारस्वामी एक बयान देते हैं, देवेगौड़ा एक अलग बयान देते हैं, मैं इस पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता, लेकिन सभी 15 में निर्वाचन क्षेत्र के लोग हमारी उम्मीद से परे हमारा समर्थन कर रहे हैं, इस इरादे के साथ कि येदियुरप्पा को एक स्थिर और अच्छी सरकार देनी चाहिए। मैं एक अच्छा प्रशासन देने के लिए प्रतिबद्ध हूं, “उन्होंने कहा।