latest

Ind vs SL T20 Match Updates: गुवाहाटी में बारिश रुकी, 5-5 ओवर का हो सकता है मैच

: नई दिल्ली, जेएनएन। India vs Sri Lanka 1st T20I Match Live: गुवाहाटी के बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाना है, लेकिन बारिश ने इस मैच में ड्रामा कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दरअसल, टॉस के बाद गुवाहाटी में बारिश शुरू हो गई थी, जो बीच में रुकी भी, लेकिन एक बार फिर से बारिश शुरू हो गई, जिससे मैच रद होने की कगार पर था, लेकिन बाद में बारिश रुकी और कम से कम 5-5 ओवर का मैच होने की संभावना जताई जा रही है।

पिच पर कुछ जगहों पर पानी गिर गया, जिसे सुखाने के लिए वैक्यूम क्लीन, स्टीम आयरन और हेयर ड्रायर का इस्तेमाल का किया गया। मैच के लिए अगला इंस्पेक्शन साढ़े 9 बजे होगा।

इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, लेकिन टॉस के कुछ ही देर बाद मैदान पर बारिश ने दस्तक दे दी। भारतीय समयानुसार 7 बजे में श्रीलंकाई टीम को बड़ा स्कोर बनाने के इरादे से बल्लेबाजी करने उतरना था, लेकिन मैच अपने निर्धारित समय पर शुरू नहीं सका। हालांकि, 7 बजकर 50 मिनट पर बारिश रुक गई और मैदान पर अंपायर आए। अंपायरों ने ग्राउंड स्टाफ से बात की और पिच का मुआयना किया, लेकिन पिच पर पानी पाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button