क्रिकेट

श्रीलंका के गेंदबाज ईसरु उडाना के खेल कौशल का प्रदर्शन

श्रीलंकाई गेंदबाज इसुरु उदाना ने खेल कौशल का एक बड़ा उदाहरण दिखाया क्योंकि उन्होंने एक लंबे समय से चल रहे मिजांसी सुपर लीग के दौरान ऐसा करने के बावजूद किसी घायल खिलाड़ी को रन-आउट करने से मना कर दिया था।नेल्सन मंडेला बे जायंट्स को पारल रॉक के खिलाफ आखिरी 8 गेंदों पर जीत के लिए 24 रनों की आवश्यकता थी और हेनो कुह्न बड़े शॉट के लिए गए, लेकिन गेंद नॉन-स्ट्राइकर के छोर पर उनके साथी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई – मार्को मारैस।हिट ने माराइस को अपनी क्रीज के बाहर दर्द में छोड़ दिया लेकिन उडाना ने स्थिति का फायदा नहीं उठाने का फैसला किया और इसके बजाय अगली डिलीवरी के लिए अपने निशान पर वापस चले गए।

क्रिकेट की आत्मा इस तरह और अधिक क्षणों के लिए अपना हाथ बढ़ाएं! हमेशा! ”एमएसएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया।

मैच तार के नीचे चला गया क्योंकि मारिया ने जीवनरेखा का फायदा उठाया और जायंट्स को जीत के करीब लाने के लिए एक छक्का लगाया। हालांकि, रॉक्स ने अपनी तंत्रिका को बनाए रखा और करीब लाने में सक्षम थे मुठभेड़ हुई। पारल रॉक्स दस मैचों में 27 अंकों के साथ शीर्ष पर चल रहा है जबकि नेल्सन मंडेला बे जायंट्स 10 मैचों में 27 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं।

टूर्नामेंट में इससे पहले, तबरेज शम्सी ने अपने पोस्ट विकेट लेने के जश्न को एक नए स्तर पर ले जाया। शम्सी – जो बोलैंड पार्क में डरबन हीट के खिलाफ पारल रॉक्स के लिए खेल रहे थे अपने एक विकेट का जश्न मनाने के लिए जादू की ट्रिक का अद्भुत नमूना लेकर प्रशंसकों को चौंका दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button