latest

Delhi Elections 2020: यूपी के सीएम योगी का केजरीवाल पर निशाना, दिल्ली में अराजकता फैलाना चाहते हैं

[: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दिल्ली के बदरपुर में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि केजरीवाल और उनके सहयोगी दिल्ली में अराजकता फैलाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग जैसी चीजें करके वे आराजकता फैलाना चाहते हैं।

योगी ने कहा कि एक तरफ जहां विकास और राष्ट्रवाद के लिए पीएम नरेंद्र मोदी का नेतृत्व है तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस और केजरीवाल हैं जो विभाजनकारी ताकतों का समर्थन करते हैं।शाहीन बाग में लोगों को खिला रहे हैं बिरयानी

योगी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को समाप्त कर दिया गया तो पाकिस्तान और आप संयोजक केजरीवाल को सबसे ज्यादा दुख हुआ था। उन्होंने कहा भाजपा आतंकवाद को खत्म करने का प्रयास कर रही है तो केजरीवाल शाहीन बाग में लोगों को बिरयानी खिलाने में व्यस्त हैं।

योगी ने कांग्रेस पर भी साधा निशाना

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 500 वर्षों से जिस काम को कांग्रेस अटकाना चाहती, जिसके विरोध में केजरीवाल एंड कंपनी सदैव काम करती थी। अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो यह पीएम मोदी के आने के कारण संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि सदियों से तीन तलाक की कुप्रथा से जो मुस्लिम महिलाएं परेशान थीं उनके सशक्तीकरण के लिए प्रधानमंत्री ने हमेशा के लिए तीन तलाक पर रोक लगा दी।
[

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button