latest

Delhi Election 2020: दिल्ली के सीएम असमाजिक तत्वों के हाथ का खिलौना बन गए हैं: योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विकासपुरी में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा की। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को भी योगी आदित्यनाथ के निशाने पर रहे। योगी ने कहा कि पाकिस्तान के एक मंत्री ने अरविंद केजरीवाल का समर्थन क्यों कर रहे हैं। क्योंकि उन्हें पता है कि केजरीवाल ही केवल शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला सकते हैं।

पीटीआइ के मुताबिक दिल्ली के सीएम पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केजरीवाल असामाजिक के हाथों का खिलौना बन गए हैं।पश्चिम दिल्ली के उत्तम नगर में एक अन्य रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि केजरीवाल ने जनता की भावनाओं के साथ खेला है। वह जाने-अनजाने में असामाजिक और भारत विरोधी तत्वों के हाथों का खिलौना बन गए हैं। योगी ने आरोप लगाया कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में भारत विरोधी नारे लगाने वालों के साथ केजरीवाल ने सहानुभूति दिखाई थी।

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने रविवार को बदरपुर से भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी और तुगलकाबाद से प्रत्याशी विक्रम बिधूड़ी के समर्थन में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए भी सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि केजरीवाल दिल्लीवासियों को साफ पानी तो उपलब्ध नहीं करा सके, यमुना को साफ नहीं कर सके, लेकिन गली-गली शराब के ठेके जरूर खुलवा दिए। उन्होंने यमुना के पानी को जहरीला बना दिया। केजरीवाल जामिया में पत्थरबाजी कर रहे लोगों का समर्थन करते हैं। हम यह चुनाव विकास, सुशासन और राष्ट्रवाद के मुद्दे पर लड़ रहे हैं। लेकिन, कांग्रेस और आप विघटनकारी सोच के साथ भारत को तोड़ने के सपने के साथ चुनाव के मैदान में आई हैं।

उन्होंने आश्वासन दिलाया कि भाजपा की सरकार बनी तो दिल्ली में सरकार की सभी योजनाओं के लाभ देने के साथ-साथ संकल्प पत्र में किए गए सभी संकल्पों को पूरा किया जाएगा। मोदी सरकार ने दिल्ली में अवैध कॉलोनियों को नियमित किया जिससे उन तक केंद्र सरकार की योजनाएं पहुंच सकें।

योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पहला कार्यकाल आवश्यकताओं की पूर्ति का था जबकि दूसरा कार्यकाल जनआकांक्षाओं की पूर्ति का है। हमारी सरकार ने सबसे पहले कश्मीर से अनुच्छेद- 370 व तीन तलाक को खत्म किया। पड़ोसी देशों में पीड़ित अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का कार्य किया और जल्द ही अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनने जा रहा है। इससे समस्या तो पाकिस्तानी को होती है और पीड़ा केजरीवाल व राहुल गांधी को होती है।
[

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button