latest

Coronavirus LIVE Updates: चीन में अभी भी फंसे हैं कई भारतीय, वापस लाने के लिए विमान रवाना

[: भारत ने चीन से अन्य भारतीयों को एयरलिफ्ट करने के लिए विमान रवाना कर दिया है। बता दें कि कुछ घंटों पहले ही देश में 324 भारतीय नागरिकों को वुहान शहर से वापस लाया गया। 211 छात्रों, 110 कामकाजी पेशेवरों और तीन नाबालिगों को लेकर एयर इंडिया का एक विशेष विमान शनिवार सुबह लगभग 7.30 बजे दिल्ली पहुंचा। चीन में इस वायरस से अब तक 259 लोगों की मौत हो गई है और 2102 नए मामले सामने आए हैं। अभी तक इसके 11791 मामले सामने आ चुके हैं।03:15 PM
वियतनाम ने चीन आने जाने वाली उड़ानों को रद किया
वियतनाम ने चीन आने जाने वाली उड़ानों को रद कर दिया है। शनिवार को एक बयान में उसके नागरिक विमानन प्राधिकरण ने इसकी जानकारी दी। उसने कहा कि यह निर्देश सभी एयरलाइनों पर लागू होता है जो वियतनाम से चीन आती जाती हैं।
03:00 PM
300 से ज्यादा बांग्लादेशी नागरिक वुहान से वापस लौटे
शनिवार को 300 से ज्यादा बांग्लादेशी नागरिक वुहान से वापस लौट आए हैं। उन्हें विशेष विमान से एयरलिफ्ट किया गया है। सैन्य और पुलिस चौकसी के तहत विशेष निगरानी में उन्हें रखा गया है। इनमें 12 बच्चे और तीन नवजात शामिल हैं। इस विमान में चालक दल के 15 लोग समेत चार डॉक्टर सवार थे।
02:22 PM
मकाउ में पर्यटन पर कोरोना वायरस का असर
दुनिया के सबसे बड़े कैसीनो हब मकाउ में लूनर न्यू ईयर के दौरान काफी भीड़ देखने को मिलती है। लेकिन कोरोना वायरस के चलते यहां के पर्यटन असर पड़ा है। पिछले कुछ हफ्ते में यहां आने वाले लोगों की संख्या में 80 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है।

02:08 PM
एक दो दिन में अपने नागरिकों को चीन से वापस लेकर आएगा थाईलैंड
थाईलैंड की सरकार ने कहा है कि वह एक दो दिन में अपने नागरिकों को चीन से वापस लेकर आएगी। बीजिंग में थाई दूतावास के तीन अधिकारी हैं वुहान पहुंचेंगे। वहां लगभग लोग हैं। थाईलैंड में 19 मामले सामने आए हैं, जिनमें से सात ठीक हो गए हैं और 12 अन्य अस्पताल में भर्ती हैं।
[

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button