latest

Coronavirus: वुहान में फंसे अपने छात्रों की मदद करेगी इमरान सरकार, हर संभव मदद का निर्देश

[: प्रधानमंत्री इमरान ने बढ़ते दबाव के बाद, चीन के वुहान में घातक कोरोनोवायरस की चपेट में आए पाकिस्तानी छात्रों की मदद के लिए अधिकारियों को हर संभव कदम उठाने का निर्देश दिया है। द एक्सप्रेस ट्रिबयून की रिपोर्ट के मुताबिक, सरकार ने कहा है कि यह कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के प्रयास में वुहान से अपने नागरिकों को नहीं निकालेगी, जिसने 1,000 से अधिक लोगों की जान ले ली है और इसके फैलने के बाद से लगभग 50,000 लोग संक्रमित हैं।

खान ने बुधवार रात को ट्वीट कर कहा कि हमने हमारे विदेश कार्यालय और प्रवासी मंत्रालय को निर्देश जारी किया है कि हमारे छात्रों के लिए हर संभव कोशिश करें जो वुहान शहर में फंसे हुए हैं। खान ने चीन के लिए भी समर्थन व्यक्त किया और घातक वायरस से निपटने के लिए हर मदद देने का वादा किया।

पाकिस्तान मुश्किल और कोशिश के समय में चीन के लोगों और सरकार के साथ खड़ा है। उन्होंने एक और ट्वीट में कहा कि हम चीन को हर सामग्री और नैतिक समर्थन प्रदान कर रहे हैं, जैसा कि हमारे सभी परीक्षण के दौरान चीन हमेशा हमारे साथ खड़ा रहा है। विदेश कार्यालय के अनुसार, वुहान में 500 सहित 28,000 से अधिक पाकिस्तानी छात्र, चीन में अध्ययन कर रहे हैं।
[

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button