कैप्टन पहुंचे अपनी टीम के साथ हैदराबाद T20 के लिए।

0
7

टी-20 सीरीज के पहले मैच के लिए टीम इंडिया हैदराबाद पहुंच गई है. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज से पहले हैदराबाद रवाना होते कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर तस्वीर साझा की. इस फ्लाइट सेल्फी में उनके साथ बल्लेबाज केएल राहुल और हरफनमौला शिवम दुबे  भी दिख रहे हैं.

विंडीज के विरुद्ध सीरीज का पहला टी-20 मुंबई में होने वाला था, लेकिन बाद में उसे हैदराबाद स्थानांतरित कर दिया गया. जबकि तिरुवनंतपुरम 8 दिसंबर को दूसरे टी-20 की मेजबानी करेगा. सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच 11 दिसंबर को मुंबई में खेला जाएगा. इसके बाद तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

कोहली के ट्वीट के तुरंत बाद केएल राहुल ने भी तस्वीर साझा की, जिसमें कप्तान विराट कोहली और शिवम दुबे दिखाई दे रहे हैं.

गौरतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान विराट कोहली ब्रेक पर चले गए थे. भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी भी टी-20 सीरीज में शामिल किए गए हैं. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने 21 नवंबर को T20I और ODI के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी.

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोटिल होने के बाद टी-20 सीरीज से बाहर हैं. उनकी जगह संजू सैमसन को शामिल किया गया है. दूसरी तरफ वेस्टइंडीज की कप्तानी कीरोन पोलार्ड करेंगे. हाल ही में मेहमान टीम ने अफगानिस्तान के खिलाफ लखनऊ में खेले गई तीन मैचों की टी 20 सीरीज 1-2 से गंवाई है.

तीन T-20 के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, संजू सैमसन