latest

CAA के विरोध में हो रही हिंसा पर रजनीकांत ने किया ट्वीट,लिखा- मुझे बहुत…

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। लोग इसको लेकर सड़कों पर उतर आए हैं और उग्र रूप अपना लिया है। जामिया और अलीगढ़ में हुए विरोध प्रदर्शन के बाद अब हाल ही में उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर में भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे प्रदर्शन ने हिंसा का रूप लिया है। इसके बाद अब गुजरात, लखनऊ हर जगह ये हिंसा देखने को मिल रही है। ऐसे में सुपरस्टार रजनीकांत ने भी नागरिकता संशोधन कानून को लेकर ट्वीट किया है।

रजनीकांत ने देश के कई हिस्सों में हो रही हिंसा को लेकर कहा है कि दंगा करना किसी भ समस्या का समाधान नहीं है। हालांकि रजनीकांत ने किसी एक मामले की मिसाल नहीं दी है। रजनीकांत से पहले कई सेलेब्स इस पर ट्वीट कर चुके हैं और अपना पक्ष रख चुके हैं।

रजनीकांत ने ट्वीट करके लिखा है कि हिंसा और दंगों को किसी मसले के समाधान का जरिया नहीं बनाया जाना चाहिए। मैं भारत के लोगों से यही कहूंगा कि वह एकजुट रहें और भारत की सुरक्षा और हित का पूरा ध्यान रखें। हिंसा की मौजूदा घटनाएं मुझे बेहद पीड़ा पहुंचाती हैं। रजनीकांत ने अपने ट्वीट के जरिए लोगों से हिंसा से दूर रहने को कहा है।

हाल ही में सीएए को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान उत्तर प्रदेश और कर्नाटक में हिंसा की घटनाएं हुईं थी। खबर के अनुसार मंहलूरू में पुलिस फायरिंग में दो लोगों की मौत भी हो गई है। लखनऊ में लोगों ने जो हंगामा में किया उसमें सरकारी संपत्ति का नुकसान हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button