टूटी हुई लेकिन सुंदर सीज़न 2 की समीक्षा: विक्रांत मैसी, हरलेन सेठी एक सहस्राब्दी की प्रेम कहानी में आप पर बैंक कर सकते हैं

0
8

एक टूटे हुए रिश्ते को एक प्यार से बेहतर है क्योंकि अल्पकालिक दर्द से बचने से दीर्घकालिक नुकसान हो सकता है। टूटी-फूटी और खूबसूरत इस बात का एक प्रमाण है क्योंकि यह दर्शक को प्यार, विश्वासघात और लालसा की यात्रा पर ले जाती है, जिसमें पहले सीज़न जितनी तीव्रता होती है। अपने नाम के विपरीत, यह ऑल्ट बालाजी और ज़ी 5 निर्माण दिल तोड़ने की एक निराशाजनक गाथा नहीं है, बल्कि दो सहस्राब्दियों की नई उम्र की प्रेम कहानी है जो खुद को समझने में असमर्थता और व्यर्थता से निपटते हैं।

यह शो समीरा (हरलीन सेठी) और वीर (विक्रांत मैसी) के साथ उच्च नोट पर शुरू होता है और अपने नए जीवन का नेतृत्व करता है। समीरा उन दोस्तों के साथ व्यस्त है, जो तब तक बात करते हैं और बिना तार के भागते हैं, जब तक उसे पता नहीं चलता कि वीर के लिए उसका प्यार अव्यक्त हो सकता है, लेकिन यह बहुत ज़िंदा है। जैसा कि युगल अपनी भावनाओं के साथ आते हैं, वे पूरी श्रृंखला में एक निरंतर शेष रहने के साथ कई गंदे और जटिल संबंधों में उलझ गए हैं।