मनोरंजन

सिद्धार्थ की इस हरकत को Bigg Boss ने किया नजरअंदाज, यूजर्स ने मेकर्स पर उठाए सवाल

बिग बॉस 13′ को लेकर मेकर्स पर कई बार बायस्ड होने का आरोप लग चुका है। शुक्रवार प्रसारित एपिसोड में टास्क के दौरान जब बिग बॉस ने रश्मि देसाई और आसिम रियाज को रोका तो उन्होंने कहा कि ये बहुत पक्षपात से भरा है। इसकी (सिद्धार्थ शु्कला) बारी में ही अनाउसमेंट होता है। घर में इम्यूनिटी टास्क के दौरान सिद्धार्थ की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसके बाद कई यूजर्स ने मेकर्स को टैग करके उनसे सवाल पूछा है।

टास्क में चारों नॉमिनेटेड सदस्य आरती सिंह, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा गॉर्डन एरिया में मौजूद जेल में बंद होते हैं। एक मेज पर जेल की चाबी रखी हुई होती है। तीनों एलीट क्लब के सदस्यों रश्मि देसाई, आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को बजर बजते ही चाबी हासिल करनी  होती है। इस दौरान जिसके हाथ में पहले चाबी आएगी वो जिसे इम्यूनिटी दिलाना चाहता होगा उसे जेल से बाहर निकाल देगा। 

टास्क के दौरान सिद्धार्थ चाबी हासिल करने में कामयाब रहते हैं। सिद्धार्थ आसिम और रश्मि को अपने दोनों हाथों से रोकते हैं। रश्मि बिग बॉस से कहती भी हैं कि उन्हें चोट लगी है लेकिन बिग बॉस इस पर कोई एक्शन नहीं लेते। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने लिखा कि ये अब तक का सबसे बायस्ड शो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button