मनोरंजन

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा 2019 में Google किए गए टॉप 10 की लिस्ट में!

नई दिल्ली, जेएनएनl बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और कोएना मित्रा ने 2019 में Google पर टॉप 10 पर्सनालिटी की लिस्ट में जगह बनाई हैl विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के हाल ही में आसिम रियाज़ को दुनिया के 50 सबसे सेक्सी एशियाई पुरुषों की लिस्ट में पाया हैंl अब बिग बॉस 13 में पिछले कुछ सीजन्स के विपरीत केवल सेलिब्रिटीज ने ही घर में प्रवेश किया बाद में कुछ कॉमनर्स में भी आए। बिग बॉस 13 में मौजूद और जाने-माने चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला और फिल्म एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने 2019 में Google पर टॉप 10 खोजे गए पर्सनालिटी की लिस्ट में जगह पाई है। 

Google इंडिया ने ‘2019 ईयर इन सर्च’ की अपनी वार्षिक लिस्ट जारी की और यह लिस्ट बताती है कि भारत ने इस वर्ष सबसे अधिक क्या खोजा है। यह लिस्ट फिल्मों, गाने, एंटरटेनमेंट, खेल और राजनीति पर आधारित है। इस लिस्ट में टॉप पर भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान हैं। इसके बाद लता मंगेशकर, युवराज सिंह और अन्य हैं।

बिग बॉस 13 के प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला ने 9 वें स्थान पर जगह बनाई, जबकि कोएना मित्रा दसवें स्थान पर हैं। बिग बॉस 13 भारी लोकप्रियता और एक बड़ी फैन फॉलोइंग रखता है और घर में सिद्धार्थ के डेली होनेवाले झगड़ों को देखते हुए प्रशंसकों डेली बेस पर कई हैशटैग ट्रेंड करते हैंl इसलिए सिद्धार्थ शुक्ला का नाम इस लिस्ट में होना कोई बड़ी बात नहीं लगता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button