मनोरंजन

Bigg Boss 13: जेल में बंद होने के बाद भी नहीं सुधरीं मधुरिमा, फ्राईपैन से मारने के बाद अब फेंका पानी

बिग बॉस 13′ (Bigg Boss 13) में मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) लिविंग एरिया में मौजूद जेल में बंद हैं। इन दोनों को जेल में बंद उस वाकया के बाद किया गया जिसमें मधुरिमा ने विशाल को फ्राईपैन से मारा और विशाल ने उनपर पानी फेंका। ‘बिग बॉस’ के आदेशानुसार ये लोग ‘वीकेंड का वार’ तक जेल में ऐसे ही बंद रहेंगे। इस दौरान मधुरिमा तुली ने फिर से कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर घरवाले भी हैरान रह गए। 

17 जनवरी को प्रसारित एपिसोड में विशाल-मधुरिमा एक दूसरे से फिर से झगड़ते दिखे। दोनों सजा के तौर पर जेल में बंद हैं, हालांकि कुछ चीजों के लिए उन्हें बाहर निकलने की इजाजत है। शो में दिखाया गया था कि मधुरिमा जेल में थीं और विशाल पानी भरने के लिए बाहर आए थे। वहीं शेफाली जरीवाला खाना बना रही थीं। 

शेफाली ने मधुरिमा को समझाने की कोशिश की जो उन्होंने विशाल के साथ किया वो गलत था। इस पर मधुरिमा भड़क गईं। मधुरिमा ने कहा- ‘आप मुझे मत बताइए बार बार। खून नहीं निकला है उसके और मैं उसे सॉरी नहीं बोलूंगीं।’ इसके बाद विशाल आते हैं और शेफाली से कहते हैं- ‘सबको अपने कर्मा का फल मिलेगा।’ विशाल के ये कहते ही उनकी मधुरिमा से बहस शुरू हो जाती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button