पॉलिटिक्स

बड़ी खबर : एनसीपी दिखाने लगी सीएम उद्धव को आंख, दो टूक कहा…

मुंबई/नवप्रदेश। एनसीपी (Ncp leader writes to cm udhhav thackeray) ने महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को आंख दिखाना शुरू कर दिया है। दरअसल महाराष्ट्र में महागठबंधन सरकार का नेतृत्व कर रही शिवसेना सरकार की योजनाओं से जुड़े प्रचार-प्रसार में सिर्फ अपने नेताओं व पार्टी चिह्न का ही इस्तेमाल कर रही है। इसको लेकर एनसीपी-कांग्रेस दोनों में नाराजगी उभरने लगी है।

एनसीपी (ncp leader writes to cm udhav thackeray) की ओर से तो इसको लेकर अब खुलकर आपत्ति भी जताई जाने लगी है। एक एनसीपी ने इस संबंध में सीधे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (cm udhav thackeray) को पत्र लिखा है (writes letter)।


एनसीपी के महाराष्ट्र प्रदेश इकाई के महासचिव विजय सुरासे (vijay surase) ने इसमें लिखा है कि उनके गृह जिले जालना में महाराष्ट्र सरकार से जुड़ी योजनाओं के बैनर पोस्टर में सिर्फ शिवसेना की ही उल्लेख किया गया है। सुरासे ने लिखा कि सरकार में कांग्रेस-एनसीपी (ncp) भी शामिल है।

lसुरासे (vijay surase) ने लिखा है कि तीनों दलों ने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम तय किया है। जिसके अनुरूप योजना बनाई जा रही है। तीनों दल संयुक्त रूप से मिलकर निर्णय ले रहे हैं। ऐसे में योजनाओं के प्रचार-प्रसार संबंधी बैनर पोस्टर पर सिर्फ शिवसेना का नाम होने से गलत संदेश जाएगा।

कर्जमाफी से जुड़े हैं पोस्टर

गौरतलब है कि हाल में महाराष्ट्र की महागठबंधन की सरकार ने किसान कर्जमाफी की घोषणा की है। इसको लेकर महाराष्ट्र के जालना में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बैनर-पोस्टर लगाए हैं, जिसमें सिर्फ शिवसेना नेताओं के फोटो हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button