आमिर खान के रिएक्शन पर अर्जुन कपूर का जवाब।

0
15

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘पानीपत’ (Panipat) इसी महीने 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म के रिलीज को लेकर ज्यादा समय नहीं बचा है. फिल्म में अर्जुन कपूर मराठा योद्धा ‘सदाशिव राव’ की भूमिका में नजर आएंगे. लेकिन पानीपत का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अर्जुन कपूर के किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिला. इससे इतर हाल ही में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट  आमिर खान (Aamir Khan) ने भी अर्जुन कपूर और संजय दत्त की फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने पानीपत के लिए ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने ट्वीट के जरिए पानीपत के निर्देशक आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) और फिल्म की बाकी की कास्ट को बधाइयां दी हैं. इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट में पानीपत के अच्छे प्रदर्शन की कामना भी की है. आमिर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘आशुतोष गोवारिकर, संजय दत्त, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन आप सभी को पानीपत के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. फिल्म हर सफलताओं को पाने में कामयाब हो.’ आमिर खान के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर सबका खूब  ध्यान खींचा है. आमिर खान के ट्वीट के बाद खुद अर्जुन कपूर ने भी उनका बड़ी ही सादगी से जवाब दिया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “आमिर सर आपका बहुत धन्यवाद. आशा करता हूं कि आप लाल सिंह चड्ढा के सफर में से थोड़ा समय निकाल कर हमारी फिल्म भी देखेंगे.”

बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और संजय दत्त स्टारर पानीपत में मोहनीश बहल, पद्मिनी कोल्हापुरी और जीनत अमान जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. इसका निर्देशन ‘जोधा अकबर’ जैसी फिल्मों के निर्माता आशुतोष गोवारिकर ने किया है. वहीं आमिर खान की बात करें तो वह इन दिनों ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की तैयारी में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी.