सलमान खान के अगली फिल्म में नजर आएंगे तेलुगू सुपरस्टार।

0
10

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी अगली फिल्म दबंग 3 की रिलीज को लेकर सुर्खियों में हैं. इसके अलावा सलमान खान फिल्म राधे की भी शूटिंग जल्द शुरू कर दी है. ये फिल्म ईद 2020 को रिलीज होगी. फिल्म की स्टारकास्ट में एक नए नाम के जुड़ने की खबरें तेज हो गई हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलुगू फिल्मों में शानदार अदाकारी के लिए पहचाने जाने वाले नर्रा श्रीनिवास राधे में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. इंडिया टुडे से बात करते हुए श्रीनिवास ने कहा, मुझे ये मौका सिर्फ प्रभुदेवा के कारण मिला है. उन्होंने फिल्म खाकी में मेरी पर्फोर्मेंस देखी थी और मेरी एक्टिंग की तारीफ भी की थी. मैंने उनसे अपने प्रोजेक्ट का हिस्सा बनाने की गुजारिश की थी. अब जब वह राधे डायरेक्ट कर रहे हैं, तो उन्होंने मुझे रोल निभाने के लिए कहा था.

नर्रा श्रीनिवास ने बताया कि उन्होंने राधे में अपने हिस्से की शूटिंग भी शुरू कर दी है. उन्होंने कहा, मैं सलमान खान के साथ शूट कर चुका हूं. मेरे पास दिशा पाटनी के साथ शूटिंग का अगला शेड्यूल भी है. सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी पूरी तरह कर ली है. ये ईद 2020 को थिएटर में लगे

शूटिंग में बिजी हैं सलमान खान


फिल्म राधे में सलमान खान, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे. कुछ हफ्ते पहले तमिल एक्टर भारत ने स्टारकास्ट को जॉइन किया था. फिलहाल सलमान खान टीवी रियलटी शो बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं. शो की टीआरपी को देखते हुए चैनल ने शो 5 हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया है. हालांकि सलमान ने बताया कि वह ज्यादा दिन तक इसका हिस्सा नहीं रहेंगे. उनके कॉन्ट्रैक्ट में 5 हफ्ते बढ़ाने का जिक्र नहीं किया गया है.


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान से चैनल ने होस्टिंग की बात की थी, लेकिन सलमान के पास और भी प्रोजेक्ट पाइपलाइन में पड़े हुए हैं. इसलिए उन्होंने इसके लिए हां नहीं की है.