मनोरंजन

शहनाज ने सिद्धार्थ के साथ सोने को लेकर कही ऐसी बात, सुनकर काजोल भी रह गईं हैरान

बिग बॉस 13′ में वीकेंड का वार में अजय देवगन और काजोल पहुंचे। पहले दोनों ने सलमान से मजेदार टास्क कराए। इसके बाद अजय और काजोल घर के अंदर गए जहां घरवालों के साथ खूब एंजॉय किया। काजोल और अजय ने घरवालों के बीच नंबर वन जोड़ी को चुना। इस कॉम्पिटिशन के लिए कई लेवल रखे गए।

टास्क के लिए चार जोड़ियां बनीं- सिद्धार्थ-शहनाज, पारस-माहिरा, रश्मि-आसिम और विशाल-मधुरिमा। सबसे पहले तालमेल राउंड खेला गया। इस राउंड में सभी लड़कों की आंखों पर पट्टी बांधी गई और उन्हें दूर खड़ी उनकी जोड़ीदार को पेस्ट्री खिलानी थी। इसमें रश्मि और आसिम की जोड़ी सबसे पीछे रही। इस तरह दोनों इस राउंड के बाद बाहर हो गए।

अगले राउंड में जोड़ियों के बीच आपसी समझ को जज किया गया। सभी जोड़ियों को एक दूसरे की ओर पीठ करके कुर्सी पर बैठना था। दोनों को एक बोर्ड पर सवालों के जवाब देने थे। सबसे पहले कुर्सी पर बैठे सिद्धार्थ और शहनाज से अजय देवगन ने पूछा कि ‘ऐसी कौन सी चीज है जिससे शहनाज सबसे ज्यादा नफरत करती है।’ शहनाज ने बताया कि ‘जब सिद्धार्थ मुझसे बात नहीं करता।’ सिद्धार्थ ने भी लिखा कि जब वो शहनाज से बात नहीं करते। अजय देवगन ने दूसरा सवाल पूछा कि ‘आपकी दोस्ती का सबसे बड़ा दुश्मन कौन है?’ दोनों ने ही रश्मि देसाई का नाम लिया। सिद्धार्थ-शहनाज के अलावा बाकी जोड़ियां इस राउंड में फेल हो गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button