latest

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है.

[: जेएनयू (JNU) में हालिया हिंसा के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वहां पहुंचने को लेकर रिएक्शनों का दौर अभी भी जारी है. अब भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भी इस मुददे पर अपना रिएक्शन दिया है. भोजपुरी एक्ट्रेस ने ‘लहरें भोजपुरी’ को दिए एक इंटरव्यू में इस संबंध में अपनी राय रखी. आम्रपाली दुबे ने कहा, “दीपिका पादुकोण के इस कदम की मैं दाद देती हूं कि उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर जेएनयू पहुंचीं. मैं छपाक देखने भी जरूर जाउंगी. किसी भी कारण से किसी भी बच्चे पर हाथ उठाना ठीक नहीं है. अपनी दायरे के बाहर जाकर भी प्रदर्शन करना ठीक नहीं है.”
आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस तरह दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू में जाने को लेकर अपना बयान दिया है. आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को लहरें भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान भी उन्होंने निरहुआ के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था और लोगों से उन्हें वोट देने की अपील की थी. आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा में सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं.
अनुभव सिन्हा ने अण्णा हजारे को बताया ‘त्रासदी’, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- हमेशा सच बोलता है
बता दें कि आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार ‘राते दीया बुताके’ गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं जो ज्यादातर हिट रही हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button