latest

नए साल पर बॉलीवुड की सौगात, जनवरी में रिलीज होंगी ये 5 बड़ी फिल्में

नए साल के पहले महीने में मूवी लवर्स को बड़ी सौगात मिलने वाली है. जानते हैं सिनेप्रेमियों को ट्रीट देने और उन्हें एंटरटेन करने के लिए कौन-कौन सी 5 फिल्में रिलीज हो रही हैं.2018 में बॉक्स ऑफिस पर कंटेंट बेस्ड फिल्मों का बोलबाला रहा. अब नए साल के पहले महीने में ही मूवी लवर्स को बड़ी सौगात मिलने वाली है. सिनेमाघरों में जनवरी में अलग-अलग जोनर की 5 बड़ी फिल्में रिलीज होंगी. ये सभी फिल्में बड़े स्टार्स की हैं. बायोपिक और एक्शन थ्रिलर से लेकर पीरियड ड्रामा कैटेगरी की फिल्में दर्शकों को एंटरटेन करेंगी. बड़े स्टार्स की इन फिल्में से बॉक्स ऑफिस भी गुलजार होने वाला है.

जानते हैं नए साल में सिनेप्रेमियों को ट्रीट देने और उन्हें एंटरटेन करने के लिए कौन-कौन सी 5 फिल्में रिलीज हो रही हैं.

छपाक (10 जनवरी)

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित फिल्म छपाक का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. लीड रोल में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी हैं. छपाक में दीपिका लक्ष्मी

अग्रवाल का रोल अदा करेंगी. उनके कैरेक्टर का नाम मालती है. फिल्म एसिड अटैक के बाद लक्ष्मी के संघर्ष और बुलंद हौसलों की दास्तां बताएगी.

तानाजी: द अनसंग वॉरियर (10 जनवरी)

पीरियड फिल्म तानाजी में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर लीड रोल में हैं. फिल्म वीर मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर बेस्ड है. तानाजी का निर्देशन ओम राउत ने किया है. तानाजी अजय देवगन की 100वीं फिल्म है. ट्रेलर को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है. बॉक्स ऑफिस पर तानाजी की रजनीकांत की दरबार और दीपिका पादुकोण की छपाक से

टक्कर होगी.

दरबार (10 जनवरी)

रजनीकांत स्टारर एक्शन थ्रिलर फिल्म दरबार को ए आर मुरुगदास ने डायरेक्ट किया है. मूवी में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, सुनील शेटट्टी और निवेथा थोमस लीड रोल में हैं. फिल्म तमिल भाषा में रिलीज होगी इसलिए छपाक और तानाजी के बिजनेस को प्रभावित नहीं कर पाएगी. मगर साउथ रीजन में दीपिका-अजय की फिल्मों के कलेक्शन पर असर जरूर डाल सकती है.

स्ट्रीट डांसर 3D (24 जनवरी)

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभु देवा अहम रोल में हैं. डांस के तड़के से भरपूर फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कंगना रनौत की पंगा से टक्कर देखने को मिलेगी.

पंगा (24 जनवरी)

अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा पंगा में कंगना रनौत लीड रोल में हैं. ये फिल्म एक नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर बेस्ड है. मूवी में नीना गुप्ता, रिचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी और जस्सी गिल भी अहम रोल में दिखेंगे. मूवी में दर्शक एक मां के सपनों को उड़ान भरते देखेंगे. इमोशन और अधूरे सपनों की कहानी को दिखाती इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button