latest

डिजिटल डेब्यू करेंगे डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा, दिखाएंगे अंडर वर्ल्ड की कहानी

राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुके हैं। बॉलीवुड के जरिए लोगों को अंडरवर्ल्ड की कहानी दिखाने वाले राम गोपाल अब डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। बॉलीवुड और वेब सीरीज़ के बीच एक नया कनेक्शन बनता जा रहा है। बॉलीवुड के सितारे इस दुनिया में भी अपना कदम जमाना शुरू कर दिया है। राम गोपाल भी इससे पीछे नहीं रहने वाले है। वह मुंबई के माफियाओं के ऊपर एक वेब सीरीज़ लेकर आने वाले हैं।

द हिंदू से बातचीत के दौरान रामगोपाल वर्मा ने इस बात की घोषणा की। द हिंदू मे छपी रिपोर्ट के मुताबिक, राम गोपाल की वेब सीरीज़ अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से प्रेरित है। इसमें 1980 से 1993 के बीच की घटनाओं को फिल्माया जाएगा। इस मामले पर राम गोपाल वर्मा ने कहा, ‘पिछले दो दशक में इस विषय पर मैंने रिसर्च कर काफी मैटरियल जुटा लिया है। वेब सीरीज़ ही इस पर विषय पर जस्टिस कर सकता है।’

इस पहले राम गोपाल वर्मा अडंरवर्ल्ड पर फ़िल्म भी बना चुके हैं। सत्या जैसी क्लास फ़िल्म बनाने वाले रामगोपाल दाऊद की भी कहानी दिखा चुके हैं। साल 2002 में आई क्राइम थ्रिलर फ़िल्म कंपनी दाऊद से ही प्रेरित बताई जाती है। इसमें अजय देवगन, विवेक ओबरॉय और उर्मिला मातोंडकर ने अहम किरदार निभाया था। बता दें कि रामू की आखिरी हिंदी फ़िल्म साल 2017 में आई थी। सरकार 3 के बाद से राम गोपाल ने कोई भी हिंदी फ़िल्म नहीं बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button