ताजा

अजमल ने कहा- सीएम सर्बानंद को हटाना चाहते हैं भाजपा के मंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा

ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने शनिवार को असम के वित्त मंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा पर भाजपा को अंदर से मिटाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी राज्य के मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा है।

अजमल ने कहा कि वह (हिमंत) कई वर्षों से मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे है। उन्होंने इस सपने के लिए कांग्रेस छोड़ दी और अब भाजपा को अंदर से मिटा रहे हैं। एआईयूडीएफ के प्रमुख ने कहा कि वह जल्द से जल्द सर्बानंद सोनोवाल को हटाना चाहते हैं ताकि वह मुख्यमंत्री बन सकें।

गौरतलब हो कि शर्मा ने हाल ही में कहा था कि अगर राज्य के लोग अपने दोस्तों और दुश्मनों की पहचान करना बंद कर देते हैं तो बदरुद्दीन अजमल असम के मुख्यमंत्री बन जाएंगे।

अजमल ने कहा कि वह एक राजनीतिक विश्लेषक हैं जो बता सकते हैं कि कौन सी पार्टी जीतेगी। मुझे विश्वास है कि उनका यह कहना मेरे लिए आशीर्वाद है और मैं उनका आभारी हूं। उन्होंने आगे कहा कि हालांकि, मैं भी दुखी हूं कि वह मुझे मुख्यमंत्री बनते हुए देखने के लिए अपने सीएम बनने के सपने को खुद से दूर कर रहे हैं।

अजमल ने हिमंत बिस्वा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह हिंदू भाइयों को यह बता कर गुमराह कर रहे हैं कि उनके वोट से एक मुसलमान मुख्यमंत्री बन जाएगा। वे भय पैदा करके लोगों से वोट लेना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि हम यहां सत्ता के लिए नहीं हैं। हम एक विपक्ष के रूप में यहां हैं, जो लोकतंत्र में एक बहुत महत्वपूर्ण स्थिति होती है। यदि विपक्ष यहां नहीं होता तो कोई भी यह नहीं बता सकता था कि सरकार अब तक क्या कर कर रही है। यह उनका सपना है कि वे एक हिंदू राष्ट्र बनाए।

अजमल ने यह भी दावा किया कि भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के अलावा, देश के 90 प्रतिशत लोग नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button